उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मऊः बीएसए और वित्त लेखा अधिकारी का ग्रामीणों ने पुष्प वर्षा कर किया स्वागत

उत्तर प्रदेश के मऊ में बेसिक शिक्षा अधिकारी ओपी त्रिपाठी और सहायक वित्त लेखाधिकारी मनोज तिवारी ने 10 हजार लोगों तक भोजन का पैकेट पहुंचाने का लक्ष्य निर्धारित किया था. मंगलवार को लक्ष्य पूरा होने पर ग्रामीणों ने पुष्प वर्षा कर इस कोरोना योद्धाओं का जोरदार स्वागत किया.

By

Published : Apr 15, 2020, 6:34 AM IST

food distribution.
ग्रामिणों ने पुष्प वर्षा कर किया भव्य स्वागत.

मऊः लॉकडाउन में बेसिक शिक्षा अधिकारी और वित्त लेखा अधिकारी अपने वेतन से जरुरतमंदों को लगातार भोजन के पैकेट पहुंचा रहे हैं. इन दोनों अधिकारियों ने 10 हजार जरुरतमंदों तक भोजन पहुंचाने का लक्ष्य तय किया था. लॉकडाउन के 21वें दिन मंगलवार को लक्ष्य पूरा होने पर लोगों ने इन दोनों कोरोना योद्धाओं का फूल बरसा कर स्वागत किया.

ग्रामिणों ने पुष्प वर्षा कर किया भव्य स्वागत.

लॉकडाउन के 21वें दिन लक्ष्य प्राप्ति
बेसिक शिक्षा अधिकारी ओपी त्रिपाठी और सहायक वित्त लेखाधिकारी मनोज तिवारी ने 10 हजार लोगों तक भोजन का पैकेट पहुंचाने का लक्ष्य निर्धारित किया था. इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए रोजाना 500 जरुरतमंदों और रोजाना कमाने खाने वालों के लिए भोजन के पैकेट तैयार कर वितरण करने का काम शुरू हुआ. लॉकडाउन के 21वें दिन लक्ष्य प्राप्ति पर भोजन वितरण के दौरान ही ग्रामीणों और मोहल्ले के लोगों पर पुष्प वर्षा कर उनका सम्मान किया.

भोजन के पैकेट किए गए वितरित.

कोरोना योद्धाओं का जोरदार स्वागत
जिले में रिक्शा चालक, मजदूर, जरुरतमंद आदि लोगों तक भोजन के पैकेट रोजाना पहुंचाए जाने लगे. लॉकडाउन के 21वें दिन जब टीम भीटी मोहल्ले के मुसरदह मोड़ के नट बस्ती में पहुंची तो खाने का पैकेट पाते ही जरुरतमंदों ने फूल बरसा कर कोरोना योद्धाओं का जोरदार स्वागत किया. साथ ही इस आपदा की घड़ी में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया. दोनों अधिकारियों ने नगर क्षेत्र की थारु बस्ती, मलीन बस्ती, मजदूर बस्ती, नट बस्ती, भीटी की गरीब बस्ती सहित कई स्थानों पर जरुरतमंदों को भोजन पहुंचाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details