उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 3, 2020, 4:06 PM IST

Updated : Apr 3, 2020, 4:37 PM IST

ETV Bharat / state

मऊ: क्वारंटाइन कैंप में पुलिस गा रही देशभक्ति के गीत, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में क्वारंटाइन कैंप में रह रहे लोगों को पुलिस देशभक्ति गीत सुनाकर तनाव मुक्त करने की कोशिश कर रही है. साथ ही उनमें देशभक्ति की भावना को भी जागृत किया किया जा रहा है, जिससे की यह लोग कैंप से जाने के बाद देश के प्रति जिम्मेदार होने के लिए दूसरों के भी जागरूक कर सकें.

etv bharat
देश भक्ति गीत सुनाकर क्वारंटाइन कैंप में लोगों का तनाव दूर कर रही पुलिस

मऊ:क्वारंटाइन कैंप में भर्ती किए गए कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों के तनाव को कम करने के लिए पुलिस देश भक्ति गीत सुना रही है. जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र के खुरहट पुलिस चौकी इंचार्ज राजन मौर्या और मोहम्मदाबाद कोतवाली के इंस्पेक्टर नीरज पाठक कैंप में रह रहे मरीजों को देशभक्ति गीत सुनाकर, उन्हें तनाव मुक्त करने के साथ ही उनमें देश प्रेम की भावना को भी जगा रहे हैं, जिससे वो कैंप से जाने के बाद दूसरे लोगों को देश के प्रति जिम्मेदार होने के लिए जागरूक कर सकें.

देशभक्ति गीत सुनाकर क्वारंटाइन कैंप में लोगों का तनाव दूर कर रही पुलिस

इसके अलावा खुरहट पुलिस चौकी द्वारा लाॅकडाउन के पहले दिन से ही एनएच-29 मार्ग सहित पूरे क्षेत्र में देशभक्ति गीत के माध्यम से लोगों काे लाॅकडाउन का पालन करने के लिए जागरूक किया जा रहा है. वहीं सीओ मोहम्मदाबाद नंद लाल ने बताया कि दिल्ली और हरियाणा के अलावा कई स्थानों से आए करीब 336 लोगों को क्वारंटाइन कैंप में रखा गया है. इन लोगों काे तनाव मुक्त करने, हौसला बढ़ाने और देशभक्ति की भावना को जागृत करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

Last Updated : Apr 3, 2020, 4:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details