उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मऊ: नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में आया किन्नर समाज

यूपी के मऊ में किन्नर समाज ने नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन किया है. किन्नर नेता सुरेन्द्र उर्फ श्वेता ने सीएए का विरोध करने वालों की जमकर आलोचना की.

By

Published : Jan 22, 2020, 6:55 PM IST

etv bharat
किन्नर नेता

मऊ:नागरिकता संशोधन कानून का कई जिलों में विरोध हो रहा है तो कई जगह इस कानून को लोगों का समर्थन मिल रहा है. मऊ में किन्नर समाज ने नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन किया है. किन्नर समाज के नेता सुरेंद्र उर्फ श्वेता ने सीएए का विरोध करने वालों की जमकर आलोचना की.

सीएए के समर्थन में आया किन्नर समाज.

सीएए के समर्थन में किन्नर समाज
श्वेता ने कहा कि देश में पहली बार ऐसी सरकार बनी है जो देश हित में काम कर रही है. देश के प्रधानमंत्री के कामों की वजह से दुनिया में देश का नाम हो रहा है. वोट बैंक की राजनीति के चक्कर में नागरिकता संशोधन कानून का विरोध किया और करवाया जा रहा है. सुरेंद्र उर्फ श्वेता ने मोदी सरकार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी इस देश में कई प्रधानमंत्री हुए हैं, लेकिन किसी ने देश की जनता और देश के बारे में नहीं सोचा. किन्नर समाज पूरी तरह से सीएए के समर्थन में है.

इसे भी पढ़ें -मथुरा: कैबिनेट मंत्री से किन्नरों ने लगाई सुरक्षा की गुहार, बताई ये बातें

किन्नर समाज की नेता सुरेन्द्र उर्फ श्वेता एक बार बलिया जनपद की विधानसभा से बसपा के झंडा तले चुनाव भी लड़ चुकी हैं. सुरेंद्र राजनीति और अपने समाज की लड़ाई में सक्रिया भूमिका में रहती हैं. वर्तमान में वह किसी भी पार्टी से जुड़ी नहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details