उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पति की मौत से आहत महिला ने तीन बच्चों समेत खाया जहर, सभी की हालत गंभीर

By

Published : Dec 17, 2021, 5:29 PM IST

मऊ के सराय लखंसी थाना क्षेत्र के कंधेरी गांव में शुक्रवार को महिला ने अपने तीन मासूम बच्चों समेत जहर खाकर जान देने की कोशिश की. परिजनों ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

महिला ने तीन बच्चों समेत खाया जहर
महिला ने तीन बच्चों समेत खाया जहर

मऊः जिले में एक महिला ने तीन मासूम बच्चों समेत जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की. परिजनों ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. ये मामला सराय लखंसी थाना क्षेत्र के कंधेरी गांव का है.

दरअसल, ढाई महीने पहले पति की सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने से वो सदमे में थी. मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है. कंधेरी गांव में रहने वाली सरोजा नट के पति शफीक की बीते 3 महीने पहले गाजीपुर में हुई एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. जिसके बाद से ही वो सदमे में चल रही थी. अपने परिवार जनों से वो बार-बार मरने की बात कहती थी. आज शुक्रवार को परिवार वाले जब राशन लेने कोटे की दुकान पर गए थे, तो मौका पाकर सरोजा ने सब्जी में डालने वाले जहर को खुद खाते हुए अपने 3 बच्चों को भी खिला दिया. जबकि उसका बड़ा बच्चा मौके से शोर मचाते हुए भाग निकला और इसकी सूचना परिवार वालों को दे दी. जानकारी पाते ही परिवार वालों के होश फाख्ता हो गए. उन्होंने आनन-फानन में महिला और उसके तीन बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है. जबकि महिला को अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में एडमिट किया गया है. सभी की हालत नाजुक बताई जा रही है.

महिला ने तीन बच्चों समेत खाया जहर

इसे भी पढ़ें-जमीन कब्जे को लेकर विवाद, एक की पीट-पीटकर हत्या

घटना की जानकारी देते हुए नगर क्षेत्राधिकारी धनंजय मिश्र ने बताया कि कंधेरी के सरोजा नट के पति सफीक की पिछले 3 महीने पहले गाजीपुर में एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी. जिससे वह काफी दुखी थी. आज भावनाओं में बहकर उसने अपने बच्चों समेत जहर खा लिया है. सभी का इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें- पुलिस ने गिरफ्तार किए हाईटेक चोर, अब तक शहर से 27 कार चोरी

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details