उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हिंदू युवा वाहिनी ने शौर्य दिवस के रूप मनाया एयर स्ट्राइक, पाकिस्तान को दी नसीहत

मऊ में हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने एयर स्ट्राइक को शौर्य दिवस के रूप में मनाया. इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान को सुधर जाने की नसीहत भी दी है.

By

Published : Feb 27, 2019, 3:12 PM IST

हिंदू युवा वाहिनी

मऊ :देश में जन-जन के मुंह से भारतीय वायु सेना के पराक्रम के चर्चे सुनाई दे रहे हैं. भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में जैश केआतंकी शिविरों पर की गई कार्रवाई पर लोग जश्न मना रहे हैं.मऊ में हिंदू युवा वाहिनी द्वारा एयर स्ट्राइक को शौर्य दिवस के रूप में मनाया गया. संगठन के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर पटाखे फोड़कर एक-दूसरे को मिठाइयां खिलाईं.

मीडिया से बात करते हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष.
इस मौके पर हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अजय सिंह नेकहा कि 14 फरवरी को पुलवामा में पाकिस्तान प्रायोजित हमले में 42 भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे. मंगलवार केदिन उनकी तेरही है, जिसपर भारतीय सेना ने पाकिस्तान के घर में घुसकर जवाबी कार्रवाई की है. इस कार्रवाई में 300 आतंकी मारे गए हैं. यह हम सबके लिए गर्व की बात है.इसकी खुशी आज हमने शौर्य दिवस के रूप में मनाया है. केंद्र सरकार के फैसले की हम सराहना करते हैं.साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने भारत के हृदय पर हमला किया था इसलिए भारत की कार्रवाई बंद नहीं होगी. भारत के तरफ से यह कार्रवाईपाकिस्तान के पूर्ण रूप से नेस्तनाबूद हो जाने तक चलती रहेगी.पाकिस्तान की धमकी कोगीदड़ भभकी बताते हुए उन्होंने कहा कि वह गीदड़ भभकी देने का काम कर रहा है. यदि पाकिस्तान में दम है तो सामने से आकर हमला करें, भारत जवाब देने के लिए तैयार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details