उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मऊ: हिंदू महासंघ का प्रदर्शन, कहा- मुख्तार के नाम पर युवकों फंसा रही पुलिस

By

Published : Jul 20, 2020, 5:14 PM IST

यूपी के मऊ जिले में सोमवार को हिंदू महासंघ के पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट परिसर में धरना प्रदर्शन किया है. पदाधिकारियों ने कहा कि बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के नाम पर हमारे कुछ युवकों को फर्जी फंसाया जा रहा है.

hindu federation officials protest
हिंदू महासंघ के पदाधिकारियों ने किया प्रदर्शन

मऊ: जिले में सोमवार को हिन्दू महासंघ के जिलाध्यक्ष मनोज कुमार श्रीवास्तव ने पदाधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट के परिसर में प्रदर्शन किया है. उनका कहना है कि बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के नाम पर हमारे कुछ युवकों को फर्जी फंसाया जा रहा है. इसको लेकर संघ के पदाधिकारियों ने सिटी मजिस्ट्रेट दफ्तर के सामने जमकर नारेबाजी की. इसके साथ ही सिटी मजिस्ट्रेट को अपना ज्ञापन सौंपा है.

पिछले महीने से मुख्तार अंसारी के ऊपर जिला प्रशासन लगातार गैंगस्टर की कार्रवाई कर रहा है. भूमाफिया में चिन्हित गैंग्स के ऊपर भी कार्रवाई की जा रही है. साथ ही अवैध पशु कटान व अवैध मछली कारोबारी जो मुख्तार से संबंधित हैं, उन पर लगातार कार्रवाई हो रही है. इसी क्रम में आज हिंदू महासंघ के पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट परिसर में युवकों को मुख्तार के नाम पर फर्जी फंसाए जाने के विरोध में प्रदर्शन किया.

हिन्दू महासंघ के जिला प्रभारी मनोज कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि प्रशासन हमारे कुछ युवकों को मुख्तार के नाम पर फर्जी फंसा रहा है. सड़क पर गाय व बछड़े घूम रहे हैं, जिसको लेकर आए दिन एक्सीडेंट होते हैं. इन्हीं बिंदुओं को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपकर सूचित किया है. वहीं सिटी मजिस्ट्रेट एसके सचान ने बताया कि ज्ञापन मिला है. इस ज्ञापन को राज्यपाल के पास भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details