उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी प्रत्याशी विजय राजभर ने कहा, गरीब का बेटा पीएम बन सकता है तो मैं भी MLA बन सकता हूं

By

Published : Oct 1, 2019, 7:36 AM IST

Updated : Oct 1, 2019, 8:29 AM IST

यूपी की घोसी विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी विजय राजभर ने अपना नामांकन भर दिया है. वहीं प्रत्याशी विजय राजभर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं एक गरीब का बेटा हूं लेकिन चोर या बेईमान नहीं हूं. मेरा मानना है कि भारत में गरीब होना अभिशाप नहीं है. जब गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बन सकता है तो मैं भी विधायक बन सकता हूं.

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर

मऊ: जिले में घोसी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी विजय राजभर ने अपना नामांकन भर दिया है. विजय राजभर के पिता फुटपाथ किनारे सब्जी की दुकान लगाते हैं. ऐसे में बीजेपी ने युवा और साधारण कार्यकर्ता को प्रत्याशी बनाकर एक अलग दांव खेला है. वहीं नामांकन भरने के बाद कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर और बीजेपी प्रत्याशी विजय राजभर ने मीडिया से बातचीत की.

यूपी कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर और प्रत्याशी विजय राजभर ने मीडिया से की बातचीत.

पढ़ें: घोसी विधानसभा सीट से सपा-भाजपा के प्रत्याशियों ने किया नामांकन

मीडिया से ये बोले कैबिनेट मंत्री
घोसी विधानसभा के प्रभारी कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास का नारा दिया है. इस सिद्धांत को भाजपा ने धरातल पर उतार दिया है. भाजपा प्रत्याशी विजय राजभर पार्टी के समर्पित, कर्मठ और जमीनी कार्यकर्ता हैं. हमारी लड़ाई किसी पार्टी से नहीं है और हम ऐतिहासिक मतों से जीतने जा रहे हैं.

'जब गरीब का बेटा पीएम बन सकता हूं तो मैं भी विधायक बन सकता हूं'
वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा प्रत्याशी विजय राजभर ने कहा कि मैं एक गरीब का बेटा हूं लेकिन चोर या बेईमान नहीं हूं. मेरा मानना है कि भारत में गरीब होना अभिशाप नहीं है. जब गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बन सकता है तो मैं भी विधायक बन सकता हूं. उन्होंने बताया कि न तो उन्हें टिकट मिलने की उम्मीद थी और न ही जानकारी थी. टिकट घोषित होने की सूचना से पहले मैं पार्टी का काम कर रहा था. आज नामांकन के बाद मुझे विश्वास हुआ कि मुझे टिकट मिला है. ऐसा सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में ही संभव है.

Last Updated : Oct 1, 2019, 8:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details