उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 8, 2020, 7:36 PM IST

ETV Bharat / state

मऊ: बंटवारे के विवाद को लेकर होटल में तोड़-फोड़

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में होटल के बंटवारे के विवाद को लेकर दो पक्षों ने तोड़-फोड़ की है. ये तोड़ फोड़ होटल में ही की गई. दोनों के बंटवारे का विवाद पहले से न्यायालय में चल रहा है.

etv bharat
बंटवारे के विवाद को लेकर की गई तोड़ फोड़.

मऊ:नगर कोतवाली क्षेत्र में बंटवारे के विवाद को लेकर यहां के सबसे पुराने शाहजहां होटल में तोड़-फोड़ का मामला सामने आया है. यह तोड़ फोड़ होटल के बंटवारे को लेकर की गई है. होटल में तोड़-फोड़ की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर आई. दोनों के बंटवारे का मामला न्यायालय में चल रहा है.

बंटवारे के विवाद को लेकर की गई तोड़ फोड़.

नगर कोतवाल रामसिंह ने बताया कि शाहजहां होटल के मालिक डॉ. शमीम की तीन पत्नियां हैं. इनके नाम शरजहां, नरगीशजहां और साहिस्ता बानो है. इनमें से शरजहां की मौत हो चुकी है, इसलिए नगरीशजहां और साहिस्ता बानो के बीच बंटवारे का विवाद न्यायालय में चल रहा है. इसी विवाद को लेकर होटल में तोड़-फोड़ की गई.

इसे भी पढ़ें-अयोध्याः श्रीराम जन्मभूमि में शिलापट के नामपर 3300 रुपये की ठगी

साहिस्ता बानो के अनुसार वह अपना हक लेने के लिए होटल में पहुची थी. इसी बीच नरगीशजहां के बेटे जावेद ने होटल में तोड़-फोड़ करवा कर सारा आरोप उन पर लगा दिया. सहिस्ता बानो ने कहा कि हम पुलिस से मांग कर रहे हैं कि जब तक मामला न्यायालय में है, तब तक होटल को बंद किया जाए. अगर होटल चालू रहेगा तो हम अपना हक लेने आएंगे.

वहीं नरगीशजहां के बेटे का कहना है कि हमारे मृतक पिता ने साहिस्ताबानो के नाम से कई सम्पत्ति कर रखी है. इसके बाद भी बंटवारे का मामला न्यायालय में है. न्यायालय का फैसला आने का इंतजार है, जो फैसला आयेगा उसके माना जाएगा. फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों से तहरीर लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details