उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 19, 2019, 5:43 PM IST

ETV Bharat / state

मऊ: घोसी उपचुनाव में भोजपुरी सुपरस्टार 'निरहुआ' ने बीजेपी के लिए किया रोड शो

उत्तर प्रदेश के मऊ की घोसी विधानसभा में उपचुनाव होने वाला है. इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ पहुंचे. निरहुआ ने रोड शो में जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील की.

घोसी उपचुनाव में भोजपुरी सुपरस्टार 'निरहुआ' ने किया रोड शो.

मऊ:जिले के घोसी विधानसभा में उपचुनाव की प्रक्रिया चल रही है. इस उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी विजय राजभर के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे. इस दौरान निरहुआ ने अदरी नगर पंचायत से रोड शो निकाल कर प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की जनता से अपील की.

घोसी उपचुनाव में भोजपुरी सुपरस्टार 'निरहुआ' ने किया रोड शो.

निरहुआ ने किया रोड शो

  • घोसी विधानसभा के बीजेपी विधायक फागू चौहान को बिहार राज्य का राज्यपाल बना दिया गया.
  • इसके बाद खाली हुई इस सीट पर उपचुनाव हो रहा है. उपचुनाव में बीजेपी ने समान्य परिवार के युवा विजय राजभर को अपना प्रत्याशी बनाया है.
  • बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ घोसी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे.
  • निरहुआ ने रोड शो निकालकर जनता से बीजेपी के कमल निशान पर वोट करने की अपील की.
  • निरहुआ ने कहा कि भाजपा ने सामान्य परिवार के के युवा को टिकट दिया है.

इसे भी पढ़ें-...जब CM योगी के मंच पर फफक-फफक कर रो पड़े विधानसभा प्रत्याशी

विजय राजभर आप सभी के बीच में संघर्ष कर रहे हैं. इसलिए आपसे सहयोग की अपेक्षा हम करते हैं. इसके अलावा गाजीपुर, आजमगढ़ और मऊ की जनता हमेशा विपरीत रहती है, लेकिन अब सरकार के साथ होकर विकास के साथ चलने की जरुरत है. इसलिए समाज के भले के बारे में सोचकर जाति धर्म से उपर उठकर राष्ट्रवाद के लिए जनता वोट करे.
-दिनेश लाल यादव 'निरहुआ', बीजेपी नेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details