उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मऊ: रास्ते के विवाद के कारण पुलिस की निगरानी में निकली महिला की शव यात्रा

यूपी के मऊ के सरायलखंशी थाने के अछार गांव में सड़क के विवाद के कारण पुलिस की निगरानी में महिला की शव यात्रा निकाली गई. ग्राम प्रधान के अनुसार गांव के कुछ लोगों ने जबरन सड़क पर कब्जा कर लिया है, जिसकी वजह से यह समस्या हो रही है.

By

Published : Jun 7, 2020, 4:20 PM IST

mau today newd
पुलिस की निगरानी में ले जाया गया शव

मऊ: सरायलखंशी थाने के अछार गांव में पिछले कई वर्षों से रास्ते का विवाद चला आ रहा है. इसी विवाद के कारण रविवार की सुबह एक मृतक महिला का शव अंतिम संस्कार में ले जाने के लिए परिजनों और ग्रामीणों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. जिसके बाद पुलिस टीम की निगरानी में महिला के शव यात्रा को निकाला गया.

ग्राम प्रधान रमेश यादव के अनुसार गांव के कुछ लोग रास्ते पर अपना कब्जा जमा लिया हैं. सार्वजनिक रास्ता होने के कारण ग्रामीणों को हमेशा परेशानियों का सामना करना पड़ता है. कब्जेदारों ने कटीले तारों से रास्ते को रोक रखा है.

प्रधान रमेश यादव ने बताया कि गांव में जब एक महिला की मौत हो गई और बरसात के कारण गांव के बाहर जाने वाले सभी रास्ते पर पानी भर गया था. जिसके बाद पुलिस प्रशासन को पूरे मामलें की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने रास्ते से कटीलें तारों को हटाया. जिसके बाद शव यात्रा अंतिम संस्कार के लिए रवाना हुई.

फिलहाल रास्ते का विवाद न्यायालय में चल रहा है. प्रशासन भी अपने स्तर पर रास्ते के विवाद को समाप्त कराने में लगातार लगा हुआ है. लेकिन अभी तक रास्ते का विवाद खत्म नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details