उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 13, 2020, 3:50 PM IST

ETV Bharat / state

जमीनी विवाद में चचेरे भाई की हत्या, एक की हालत गम्भीर

मऊ जिले में जमीनी विवाद में चाचा और भाई ने मिलकर एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया. वहीं इस हमले में घायल एक महिला जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है.

etv bharat
जमीनी विवाद में चचेरे भाई की हत्या.

मऊ: जिले के मधुबन थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष शुरू हो गया. इस दौरान एक पक्ष ने फावड़े से मारकर दूसरे पक्ष की महिला और पुरुष को घायल कर दिया. दोनों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पुरुष की मौत हो गई, जबकि महिला की हालत गंभीर है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है.

दरअसल मधुबन थाना क्षेत्र के भैरोपुर निवासी भूपेंद्र सिंह 50 पुत्र कामता सिंह सुबह अपने आटा चक्की से घर आकर पशुओं को चारा डालने जा रहे थे. तभी वहां उनके चाचा और चचेरे भाई मौके पर पहुंचे. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया. बात बढ़ने पर पट्टीदारों ने फावड़े से हमला कर दिया. बीच-बचाव करने गई भूपेंद्र की पत्नी अनीता सिंह (45) के साथ भूपेंद्र लहूलुहान हो गए. घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर मंडाव अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने भूपेंद्र को मृत घोषित कर दिया, जबकि अनीता को उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है. वहीं घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई, जबकि हमलावर घर छोड़कर फरार हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details