उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मऊ: पीड़ित युवती के बयान पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज

By

Published : Oct 27, 2020, 10:29 PM IST

यूपी के मऊ में मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र में युवती को छत से फेंकने के मामले में पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म की धारा बढ़ा दी है. पुलिस ने ये कार्रवाई पीड़िता के बयान के बाद की है.

etv bharat
एसपी घुले.

मऊ:जिले के मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र में युवती को छत से फेंकने के मामले में पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म की धारा बढ़ा दी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद चार आरोपितों को जेल भेज दिया है. दो दिन पुराने मामले में सोमवार तक छेड़खानी की घटना बता रही पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर मामले में सामूहिक दुष्कर्म की धारा बढ़ाई है. इसमें चार लोगों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है.

मामले की जानकारी देते एसपी.

मोहम्दाबाद कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ले में रहने वाली युवती को मुहल्ले के ही रहने वाले तीन युवक उसे अपने घर के छत पर ले गए. छत पर युवती के साथ छेड़खानी की गई. युवती के शोर मचाने पर युवक युवती को छत से नीचे फेंककर फरार हो गए. पीड़ित युवती के परिजनों के अनुसार वह अपने घर जा रही थी. रास्ते मे ही मुहल्ले के रहने वाले तीन लोगों ने उसके साथ छेड़खानी की. शोर मचाने पर तीनों ने युवती को छत से फेंक दिया. घायल युवती का इलाज आजमगढ़ जिला चिकित्सालय में चल रहा है.

युवती के बयान के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज
पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि मोहम्दाबाद कोतवाली क्षेत्र में हुई घटना में पीड़िता ने बताया कि एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. पीड़िता के बयान के आधार पर एक और युवक की गिरफ्तारी हुई है. इसके साथ ही सामुहिक दुष्कर्म की धारा जोड़कर सभी को जेल भेज दिया गया है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details