उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मऊ में बोले स्वामी प्रसाद मौर्य , ठगनी और भ्रष्टाचार की देवी हैं मायावती

मऊ के रतनपुरा में भाजपा की रैली को संबोधित करने कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल, अखिलेश और मायावती वही लोग हैं जो आतंकवादियों की वकालत करते नजर आ रहे थे.

By

Published : May 14, 2019, 11:38 PM IST

स्वामी प्रसाद मौर्य ने जनसभा को किया संबोधित.

मऊ : जिले के रतनपुरा में आयोजित भाजपा की रैली में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, राज्यमंत्री अनिल राजभर और राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर ने हिस्सा लिया. इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य ने मायावती पर निशाना साधते हुए उन्हें भ्रष्टाचार की देवी करार दिया.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने जनसभा को किया संबोधित.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा

  • नरेंद्र मोदी ने 2014 में किए गए विकास की वादे को पूरा किया है.
  • पूर्व की सरकारें चीनी मिल बेचा करती थीं, लेकिन यूपी में दो साल में योगी आदित्यनाथ ने पांच चीनी मिलों का संचालन शुरू किया.
  • यूपी में नए उद्योग और कारखाने लगने शुरू हो गए हैं. यूपी में सबसे बड़े औद्योगिक हब आगरा, झांसी, बांदा, चित्रकूट में पीएम द्वारा शिलान्यास कर दिया गया है.
  • भारतीय सेना जब पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को मौत के घाट उतार रही थी तो विरोधी पार्टियों के लोग आतंकवादियों की भाषा बोलकर उनका हौसला बढ़ा रहे थे.
  • राहुल, अखिलेश और मायावती वही लोग हैं जो आतंकवादियों की वकालत करते नजर आ रहे थे.
  • विरोधी पार्टियों के पास गरीबों, मजदूरों और नौजवानों के लिए कोई योजना नहीं है.

मायावती को ठगनी और भ्रष्टाचार की देवी बताते हुए कहा कि उन्होंने बाबासाहब और कांशीराम के विचारों की दुहाई दे कर उनको दफनाने का काम किया है. अब मायावती की पार्टी और मायावती बची है बाकी पूरा का पूरा बहुजन समाज भाजपा में आ गया है. जब देखा कि उनके साथ समाज नहीं है तो हमला करने वाली समाजवादी पार्टी से हाथ मिला लिया. मायावती बड़े-बड़े थैली शाहों की तिजोरी पर नाचा करती हैं, ऐसे ठगों से होशियार रहने की जरूरत है.

स्वामी प्रसाद मौर्य, भाजपा नेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details