उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मऊ: विदेश से लौट रहे 5 यात्री बने जहरखुरानी का शिकार

मऊ में विदेश से पैसे कमाकर लौट रहे 5 रेल यात्रियों को कुछ अज्ञात लोगों ने जहरखुरानी का शिकार बनाकर उनके सारे सामान और रुपयों को लूट लिया. रेलवे पुलिस को घटना की सूचना मिलने के बाद पीड़ितों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

By

Published : Mar 29, 2019, 6:26 PM IST

जहरखुरानी के शिकार बने रेल यात्री

मऊ: जिले के अस्पताल में लिछवी एक्सप्रेस ट्रेन में जहरखुरानी के शिकार हुए 5 यात्रियों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया. यात्रियों को पहले ट्रेन में अज्ञात लोगों ने जहरखुरानी का शिकार बनाया. इसके बाद उनके सारे सामान और रुपयों को लूट लिया. घटना के शिकार हुए यात्री विदेश से कमाकर अपने घर को वापस लौट रहे थे.

जहरखुरानी के शिकार बने रेल यात्री

रेलवे पुलिस के अनुसार लिछवी एक्सप्रेस ट्रेन में विदेश से कमाकर घर वापस लौट रहे 5 यात्री दिल्ली स्टेशन पर सवार हुए. रास्ते में जहरखुरानी गिरोह के लोगें ने यात्रियों को अपना शिकार बनाया. इसके बाद उनके सारे सामान और नगदी को लूट कर गायब हो गए. जब रेलवे पुलिस मऊ को घटना की जानकारी हुई तो मऊ स्टेशन पर पीड़ित यात्रियों को ट्रेन से उतारा गया.

इसके बाद आनन-फानन में इलाज के लिए यात्रियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने पीड़ितों को खतरे से बाहर बताया. इसके साथ ही उनके परिजनों को भी घटना की जानकारी देकर सूचित किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details