उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कार में मिला युवक का शव, वीडियो में कहा था- दुनिया में अकेला हूं इसलिए सुसाइड कर रहा हूं

By

Published : Mar 27, 2021, 11:05 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा के आगरा-दिल्ली राजमार्ग पर शनिवार दोपहर बाद वैगनआर कार में 25 वर्षीय युवक का शव मिला. युवक के मोबाइल में एक वीडियो मिला, जिसमें उसने कहा था कि मैं दुनिया में लावारिस हूं, इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं.

मथुरा
मथुरा

मथुराः जनपद के आगरा दिल्ली राजमार्ग पर शनिवार दोपहर बाद वैगनआर कार में 25 वर्षीय युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. कार में 25 वर्षीय युवक ने पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. मृतक की तलाशी ली गई तो युवक की शिनाख्त अहमदाबाद निवासी राहुल बी शर्मा के रूप में हुई. मृतक ने सुसाइड से पहले अपने मोबाइल से वीडियो बनाया था, जिसमें कहा था कि मैं लावारिस हूं इसलिए सुसाइड कर रहा हूं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

कार में मिला युवक का शव

इसे भी पढ़ेंः ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

सुसाइड से पहले बनाया वीडियो
मृतक युवक ने अपने मोबाइल से सुसाइड करने से पहले एक वीडियो बनाया था. जिसमें कहा था कि मैं राहुल बोल रहा हूं. मैं लावारिस हूं इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं. मेरा इस दुनिया में कोई नहीं है. अहमदाबाद से यहां आकर गोवर्धन परिक्रमा देने जा रहा था लेकिन मन नहीं माना. पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर रहा हूं. मैं किसी को दोषी नहीं मानता. मैंने कभी कोई जुर्म नहीं किया, ना ही मैं हिस्ट्रीशीटर हूं. मेरे मरने के बाद मेरी बॉडी का कोई क्लेम करे तो मत देना. अज्ञात में अंतिम संस्कार करा देना. पुलिस से विनती करना चाहता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details