उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यमुना एक्सप्रेस-वे पर युवक की हत्या, पत्थर से कुचला चेहरा

By

Published : Dec 16, 2020, 6:38 PM IST

मथुरा के राया थाना में क्षेत्र यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर 25 साल के युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को पत्थर से कुचल दिया है.

पत्थर से कुचला चेहरा
पत्थर से कुचला चेहरा

मथुरा: जिले के राया थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर 25 साल के युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. अज्ञात हमलावरों ने युवक की हत्या करने के बाद पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को पत्थर से कुचल दिया. युवक की हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पहचान छिपाने की कोशिश
यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड के किनारे अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस के मुताबिक, मृतक युवक के चेहरे पर चोट के निशान बने हुए हैं. पुलिस को आशंका है कि युवक की शिनाख्त छुपाने के लिए चेहरे को कुचलने की कोशिश की गई.

स्थानीय लोगों से पूछताछ
पुलिस ने अज्ञात युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं आस-पास के लोगों से पूछताछ करके पुलिस के अधिकारी मृतक युवक की शिनाख्त करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन अभी तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

पुलिस ने शुरू की जांच

एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर 25 साल के युवक का शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है. शव को देख कर लग रहा है कि पहचान छिपाने के लिए मृतक युवक का चेहरा कुचल दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details