उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेलवे लाइन के पास मृत मिला युवक, हत्या की आशंका

By

Published : Jun 9, 2021, 2:31 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक युवक रेलवे लाइन के पास मृत मिला. इससे परिजनों में हड़कंप मच गया. मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

मथुरा
मथुरा

मथुराःजिले में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. युवक का शव रेलवे लाइन के पास पड़ा मिला. युवक अपनी दुकान से घर के लिए चला था लेकिन घर नहीं पहुंचा. परिजनों के अनुसार युवक की हत्या कर शव को रेलवे लाइन के पास फेंक दिया गया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.



क्या है पूरा मामला
दरअसल, रिफाइनरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कांशीराम कॉलोनी का रहने वाला 24 वर्षीय कन्हैया नाई था. उसकी दुकान सदर बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत बड़ा बाजार में स्थित थी. वह रोजाना की मंगलवार शाम दुकान बंदकर अपने घर के लिए निकला था लेकिन घर नहीं पहुंचा. परिजनों के अनुसार देर रात परिजनों के पास अज्ञात व्यक्ति का एक फोन आया और उस व्यक्ति ने बताया कि नरहोली गांव के पास कन्हैया मूर्छित अवस्था में पड़ा हुआ है. इसके बाद जब उसी नंबर पर कन्हैया के परिजनों द्वारा दोबारा फोन किया गया तो वह नंबर बंद आ रहा था. सुबह होते ही परिजन नरहोली गांव के पास पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. कन्हैया का शव रेलवे लाइन के पास पड़ा हुआ था.

पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया
आनन-फानन में परिजनों ने इलाका पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कन्हैया के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

परिजनों ने जानकारी दी
परिजनों ने बताया कि कन्हैया रोजाना की तरह अपनी दुकान को बंद कर घर के लिए निकला था लेकिन वह घर नहीं लौटा. देर रात्रि में किसी व्यक्ति का फोन आया था. उसके द्वारा बताया गया कि कन्हैया मूर्छित अवस्था में नरहोली गांव के पास पड़ा हुआ है. परिजनों का कहना है कि जब उसी नंबर पर दोबारा फोन किया गया तो वह नंबर बंद जा रहा था. किसी की शरारत समझ कर फोन पर ध्यान नहीं दिया गया लेकिन सुबह होने तक जब कन्हैया घर नहीं लौटा तो परिजन नरहोली गांव के पास पहुंचे. जहां कन्हैया का रेलवे लाइन के पास शव मिला.

इसे भी पढ़ेंः महिला पर चढ़ी नगर निगम की गाड़ी, हालत गंभीर

बड़ा सवाल
नरहोली गांव के आसपास से घर आने का कोई भी रास्ता नहीं है. आखिर कन्हैया नरहोली गांव क्यों गया और कन्हैया की मौत किस तरह से हुई यह जांच का विषय है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर कन्हैया की मौत कैसे हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details