उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे किशोर की मौत

मथुरा के वृंदावन थाना क्षेत्र के जैंत गांव के पास में एक सड़क हादसा हो गया. इसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई. किशोर अपने दोस्त के साथ फरीदाबाद से मथुरा एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहा था. इस दौरान अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. इससे किशोर की मौत हो गई.

By

Published : Dec 5, 2020, 7:51 PM IST

सड़क हादसे में युवक की मौत
सड़क हादसे में युवक की मौत

मथुरा:वृंदावन थाना क्षेत्र के जैंत गांव के पास में सड़क हादसे में एक किशोर की मौत हो गई. 16 वर्षीय चिराग अपने दोस्त बृजवासी के साथ फरीदाबाद से मथुरा एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहा था तभी एक अज्ञात वाहन ने चिराग की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इसके चलते घटनास्थल पर ही चिराग की मौत हो गई. वहीं, बृजवासी गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी लगते ही इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया है.

शादी समारोह में जा रहा था युवक

हरियाणा के फरीदाबाद के सेक्टर-23 का रहने वाला चिराग अपने मित्र बृजवासी के साथ मोटरसाइकिल से मथुरा में एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहा था. इसी दौरान एक वाहन ने चिराग की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इसके चलते चिराग और बृजवासी गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना को देखते ही आस-पास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details