उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा में सड़क हादसा में एक की मौत

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. दो व्यक्ति बाइक पर सवार होकर मथुरा की ओर आ रहे थे, वहीं पीछे से आ रही ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Jun 3, 2020, 8:21 PM IST

one man died in road accident
सड़क हादसे में एक व्यक्ति का मौत हो गई

मथुरा: जनपद में एक दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है. बाइक पर सवार 24 वर्षीय सुनील और 35 वर्षीय प्रभु दयाल कार पेंटिंग का कार्य करने के लिए मथुरा आ रहे थे. इस दौरान पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होते हुए मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. इस घटना में सुनील की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं प्रभु दयाल गंभीर रूप से घायल हो गया.
सड़क हादसे में एक की मौत
जनपद के महावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत बंदी गांव के रहने वाले 24 वर्षीय सुनील और 35 वर्षीय प्रभु दयाल कार पेंटिंग का कार्य करते थे. वह दोनों बाइक पर सवार होकर कार पेंटिंग का कार्य करने के लिए बुधवार की सुबह मथुरा आ रहे थे. वे लोग जैसे ही हाईवे थाना क्षेत्र के पास जय गुरुदेव मंदिर के नजदीक पहुंचे, पीछे से तेज रफ्तार में आ रही ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. इस घटना में मौके पर ही सुनील की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं प्रभु दयाल गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं गंभीर रूप से घायल प्रभु दयाल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details