उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी चली गई मायके तो पति ने खुद को किया आग के हवाले, अस्पताल में मौत

By

Published : May 6, 2022, 9:09 PM IST

यूपी के मथुरा में झगड़े के बाद पत्नी के मायके जाने से परेशान युवक ने अपने ऊपर डीजल डालकर आग लगा ली. गंभीर रूप से झुलसे युवक की कुछ देर बाद अस्पताल में मौत हो गई.

युवक ने की आत्महत्या.
युवक ने की आत्महत्या.

मथुरा:जिले के मगोर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नगरी गांव में गुरुवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब 35 वर्षीय राकेश ने अपने घर में ही अपने ऊपर डीजल डालकर अपने आप को आग के हवाले कर लिया. जिसे आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है. परिजनों के अनुसार झगड़ा करके युवक की पत्नी मायके चली गई थी, जिसके चलते युवक ने यह कदम उठाया.

इसे भी पढ़ें-मथुरा : मनचलों के चलते छात्रा ने छोड़ा कॉलेज जाना

परिजनों की मानें तो 4 वर्ष पूर्व राकेश की शादी हुई थी. शादी के कुछ सालों बाद पति पत्नी के बीच अक्सर झगड़े होने शुरू हो गए. दो दिन पहले भी किसी बात को लेकर राकेश और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हुआ. जिससे नाराज होकर राकेश की पत्नी अपने मायके चली गई. इसके बाद गुरुवार शाम को राकेश ने अपने ऊपर डीजल डालकर आग के हवाले कर दिया. जैसे ही आसपास के लोगों ने घटना को देखा तो आनन-फानन में आग बुझाकर युवक को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कुछ देर बाद ही युवक ने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details