उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Mathura News : मथुरा में युवक पर धारदार हथियार से हमला, इलाज के दौरान मौत

मथुरा में एक बदमाशों ने धारदार हथियार से एक युवक पर हमला कर दिया. युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. हत्या की वारदात से क्षेत्र में तनाव है. वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्ट के भेज दिया है.

By

Published : Feb 28, 2023, 10:09 AM IST

etv bharat
रकाबगंज थाना क्षेत्र

आगराः जिले में सोमवार शाम मिश्रित आबादी वाले इलाके मंटोला ढोलीखार रेलवे ट्रैक पर एक युवक पर विवाद के बाद हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला बोल दिया. हमले में युवक घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई कर 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, फरार अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

पूरा मामला रकाबगंज थाना क्षेत्र के ढोलीखार-काजीपाड़ा रेलवे ट्रैक का है. यहां सोमवार शाम एक युवक पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया गया. इसके बाद आरोपी युवक को मरणासन्न अवस्था में रेलवे ट्रैक पर छोड़कर बदमाश फरार हो गए. मृतक के पिता मोहम्मद धाकड़ ने बताया कि दोपहर करीब 12 बजे उनका बेटा आबिद उर्फ मूसा घर से निकला था. शाम के समय कुछ युवकों घर आकर बताया कि जावेद उर्फ मूसा ढोलीखार-काजीपाड़ा रेलवे ट्रैक पुल पर खून से लथपथ पड़ा है.

इसके बाद परिजन घायल बेटे को लेकर साईं की तकिया स्थित जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जावेद की गंभीर स्थिति को देखकर एसएन के लिए रेफर कर दिया. एसएन पहुंचने पर डॉक्टर ने जावेद उर्फ मूसा को मृत घोषित कर दिया. मृतक पक्ष की तरफ से जावेद की हत्या में शामिल 6 नामजद युवकों सहित अज्ञात के खिलाफ धारा 302 सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है. वहीं, पुलिस ने मृतक जावेद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस वारदात के बाद मिश्रित आबादी वाले इलाके ढोलीखार-काजीपाड़ा में तनाव का माहौल है. इस हत्या के आरोप में जाटव समाज के लोग गिरफ्तार किए गए हैं. क्षेत्र में काफी तनाव है, जिसके चलते कई थानों का फोर्स, अधिकारियों सहित मौके पर तैनात है. हत्या की सुचना पर पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रीतिंदर सिंह सहित डीसीपी नगर विकास कुमार भी पहुंचे थे.

डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि आबिद उर्फ मूसा की हत्या के मामले में परिजनों की तरफ से 6 नामजद और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 6 नामजद और 1 अज्ञात युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अभी छानबीन में जुटी है. हत्या में जो भी शामिल होगा,उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details