उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुराः युवक पर बदमाशों ने की फायरिंग, प्रेम विवाह का बताया जा रहा मामला

यूपी के मथुरा में एक युवक पर तीन अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिससे युवक घायल हो गया. घायल युवक का कहना है कि उसने कुछ समय पूर्व प्रेम विवाह किया था, इसलिए उनके ससुरालीजन बार-बार उसके ऊपर हमला करवा रहे हैं.

By

Published : Jan 25, 2020, 11:44 AM IST

etv bharat
घटना के बाद लगी भीड़.

मथुराः बलदेव थाना क्षेत्र में शुक्रवार को युवक राहुल पांडे के ऊपर अज्ञात लोगों ने गोली मारकर घायल कर दिया गया. इस मामले में घायल राहुल ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. राहुल ने पुलिस से यह भी बताया कि उसने कुछ समय पूर्व प्रेम विवाह किया था, इस बात से उसके ससुरालीजन नाखुश रहते हैं और कई बार उसके ऊपर हमला और फर्जी मुकदमा दर्ज करवा चुके हैं.

युवक पर तीन अज्ञात बदमाशों ने की फायरिंग.

बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देकर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए हमलावर फरार हो गए. घटना की जानकारी राहुल पांडे ने अपने परिजनों को दी, जिसके बाद परिजनों द्वारा बलदेव थाने में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी. पीड़ित राहुल पांडे ने बताया कि कुछ समय पूर्व उसने प्रेम विवाह किया था. इसी के चलते उनके ससुरालीजनों द्वारा उन पर हमला कराया गया है. इस मामले में ससुरालीजनों पर कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ेंः-निर्भया मामले के दोषियों ने फिर खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, आज सुनवाई

बलदेव थाना क्षेत्र में एक सूचना फायरिंग की प्राप्त हुई थी. तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़ित ने बताया कि उनका प्रेम विवाह हुआ था. इसी के चलते पूर्व में भी ससुराल पक्ष ने इनके ऊपर कई बार हमला कराया है. फर्जी मुकदमें भी लिखवाए हैं. इन सभी मामलों की जांच की जा रही है. अभी पीड़ित की स्थिति ठीक है. जांच के बाद जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.
-शलभ माथुर, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details