उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक युवक का संदिग्ध अवस्था में शव मिला है. परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है.

etv bharat
फांसी के फंदे से लटकता मिला शव.

By

Published : Aug 25, 2020, 5:34 PM IST

मथुरा:जिले के कोसीकलां थाना क्षेत्र के अंतर्गत कमला नगर के रहने वाले 35 वर्षीय सोनू का संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता शव मिला है. परिजन खेत पर से काम कर जब घर लौटे तो उन्होंने देखा कि सोनू अपने कमरे में पंखे से झूल रहा है. आनन-फानन में परिजनों ने इलाके की पुलिस को घटना की जानकारी दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

घर पर अकेला था युवक
आपको बता दें कि कोसीकलां थाना क्षेत्र का रहने वाला 35 वर्षीय सोनू घर पर अकेला था. सोनू के परिजन खेत पर कार्य करने के लिए गए हुए थे. जब परिजन लौटकर आए तो काफी आवाज लगाने के बाद भी सोनू घर के बाहर नहीं निकला. वहीं सोनू के परिजनों ने उसकी खोजबीन की तो सोनू अपने कमरे में फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला. देखते ही देखते ग्रामीणों की भारी भीड़ सोनू के घर के बाहर एकत्रित हो गई. वहीं सोनू के परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची इलाके की पुलिस ने सोनू के शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस कर रही मामले की जांच
संदिग्ध परिस्थितियों में 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. परिजनों की मानें तो जिस समय यह घटना हुई, वह घर पर अकेला था. जब परिजन अपना खेत का काम खत्म कर घर लौटे तो देखा कि सोनू फांसी के फंदे पर लटका हुआ है. किस तरह से सोनू की मौत हुई या हत्या हुई अभी तक मामले में कोई जानकारी नहीं हो पाई है. पुलिस को तहरीर दे दी गई है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर सोनू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details