उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 30, 2020, 3:53 PM IST

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

यूपी के मथुरा में एक युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मथुरा में मौत
मथुरा में मौत

मथुरा: वृंदावन थाना क्षेत्र के परखम बाजना के रहने वाले रामवीर (32) को गुर्दे में पथरी की शिकायत पर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उपचार के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में रामवीर की मौत हो गई. इसके बाद परिजनों ने हंगामा काटते हुए अस्पताल प्रशासन पर गलत इंजेक्शन और लापरवाही का आरोप लगाया. इसके साथ ही थाने में अस्पताल प्रशासन के खिलाफ तहरीर देकर मामला दर्ज कराया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

परिजनों ने बताया कि पथरी की शिकायत पर रामवीर को हाईवे थाना क्षेत्र स्थित सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा था कि रामवीर जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे. उनको किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है, बस पथरी का ऑपरेशन होना है. इसके लिए डॉक्टर ने रामवीर को इंजेक्शन लगाया. इंजेक्शन के बाद रामवीर की तबीयत खराब होने लगी और कुछ समय बाद उनकी मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा काटते हुए अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाकर थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details