उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: पशु चोरी के आरोप में युवक को पीट-पीटकर मार डाला, जांच में जुटी पुलिस

मथुरा में पशु चोरी के आरोप में एक युवक की हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Mar 10, 2020, 11:11 PM IST

etvbharat
मारपीट में एक युवक की मौत

मथुरा:शेरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत पशु चोरी के आरोप में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद से ही आरोपी फरार बताये जा रहे हैं. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

मारपीट में एक युवक की मौत.

शेरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले 35 वर्षीय राजन के गांव का ही रहने वाला 24 वर्षीय सचिन कई दिनों से लोगों के सुअर चोरी कर कर बेच रहा था. जिसे राजन ने चोरी करते हुए देख लिया था. इसके बाद राजन और सचिन के बीच जमकर कहासुनी हुई. देखते ही देखते कहासुनी हो गई और सचिन ने अपने पारिजनों के साथ मिलकर राजन की पिटाई कर दी. इतना ही नहीं, वह लोहे का बल्लम लेकर राजन के सिर पर वार कर दिया. घटनास्थल पर ही राजन की मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए थे. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सचिन के भाई नितिन को गिरफ्तार कर लिया और मृतक राजन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें-होली पर सीएम ने गोरखनाथ मंदिर में की पूजा अर्चना, देखें तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details