उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हादसे में दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Jan 26, 2020, 3:10 PM IST

etv bharat
सड़क हादसे में युवक की मौत.

मथुरा:जिले के वृंदावन थाना क्षेत्र के जैत गांव के पास उस समय दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जब 25 वर्षीय लोकेश और 24 वर्षीय मनपाल बाइक से अपना काम खत्म कर वृंदावन के लिए आ रहे थे. उसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने लोकेश की बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में घटनास्थल पर ही लोकेश की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं मनपाल गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सड़क हादसे में युवक की मौत.
  • वृंदावन क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई.
  • मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
  • बाइक पर सवार दूसरा युवक हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया.
  • घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वृंदावन थाना क्षेत्र के रहने वाले लोकेश और मनपाल अपने काम से रोजाना मथुरा आया करते थे. रोज की तरह दोनों मथुरा में अपना काम खत्म कर बाइक से अपने गांव वृंदावन के लिए जा रहे थे. जैसे ही वह वृंदावन थाना क्षेत्र के जैत गांव के पास पहुंचे, तभी किसी अज्ञात वाहन ने लोकेश की बाइक में टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. वहीं उसका साथी मनपाल गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दोनों मथुरा से अपना काम खत्म कर अपने गांव वृंदावन के लिए जा रहे थे. तभी उनकी बाइक में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसके कारण घटनास्थल पर ही लोकेश की मौत हो गई है. उसका साथी मनपाल घायल है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
भीम सिंह, परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details