उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 30, 2021, 6:23 PM IST

ETV Bharat / state

होली खेलकर घर जा रहा था युवक, हादसे में मौत

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में दो मोटर साइकिलों की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया. मृतक होली खेलकर वापस जा रहा था.

मथुरा
मथुरा

मथुराःजिले के मदैम गांव के नजदीक दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. कुलदीप (26) होली खेलकर मदैम से राया के लिए जा रहा था. इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार में आ रही मोटरसाइकिल से कुलदीप की मोटरसाइकिल में टक्कर लग गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही कुलदीप की मौत हो गई. वहीं, कुलदीप के साथ जा रहा उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया.

क्या है पूरा मामला
दरअसल पीली घड़ी गांव का रहने वाला 26 वर्षीय कुलदीप राया क्षेत्र में ड्राइवर था. वह होली खेलने के लिए अपने गांव आया था और सोमवार शाम को वह होली खेलकर वापस राया के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने एक अन्य साथी के साथ जा रहा था, इसी दौरान मदैम गांव के नजदीक सामने से तेज रफ्तार में आ रही एक अन्य मोटरसाइकिल ने कुलदीप की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों मोटरसाइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं. कुलदीप की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तो वहीं कुलदीप के साथ आए युवक को भी गंभीर चोट आई. दूसरा मोटरसाइकिल चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

इसे भी पढ़ेंः होली के जश्न के दौरान फायरिंग में हिस्ट्रीशीटर घायल, 3 आरोपी गिरफ्तार

नहीं थम रहे सड़क हादसे
जिले में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. रोजाना हो रही सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग अपनी जान गवां रहे हैं तो वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details