उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 30, 2020, 7:56 PM IST

ETV Bharat / state

तीन बच्चों को छोड़कर महिला लापता, दर-दर भटक रहा पति

यूपी के मथुरा में एक महिला अपने तीन बच्चों को घर में छोड़कर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई. महिला मायके जाने की बात कहकर घर से निकली थी. चार दिनों से महिला का कोई सुराग नहीं लगा है.

मथुरा में लापता हुई महिला.
मथुरा में लापता हुई महिला.

मथुरा: वृंदावन थाना क्षेत्र के गांव गोंदा आटस से चार दिन पहले मायके जाने के लिए कह कर गई एक महिला अचानक लापता हो गई. चार दिन बाद भी महिला का कोई सुराग नहीं लग सका है. काफी तलाशने के बाद परेशान पति ने कोतवाली में तहरीर दी.

वृंदावन के रहने वाले गंगा सिंह की पत्नी 27 नवंबर को अपने तीन बच्चों को घर पर छोड़कर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई. वह अपने बच्चों को मायके जाने के लिए कहकर घर से निकली थी, लेकिन न ही वह मायके पहुंची और न ही घर लौटी. संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई महिला की खोज में उसका पति दर-दर भटक रहा है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित गंगा सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी तीनों बच्चों को घर पर ही छोड़कर 27 नवम्बर को सुबह 8 बजे मायके जाने को कहकर गई थी. पता चला कि वह मायके भी नहीं पहुंची. इस बात की जानकारी लगने पर उसकी काफी तलाश की गई, लेकिन अभी उसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका है. पीड़ित पति ने थाने में तहरीर देकर पत्नी की बरामदगी की गुहार लगाई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details