उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में सामूहिक दुष्कर्म: तमंचे के बल पर युवती से गैंगरेप, 3 पर FIR दर्ज

By

Published : Aug 10, 2022, 1:04 PM IST

Updated : Aug 10, 2022, 1:15 PM IST

जनपद मथुरा के कोसीकला थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ शनिवार को गैंगरेप (woman gangrape in mathura) की घटना को अंजाम दिया गया. युवती के पिता ने मंगलवार को गांव के ही एक युवक और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

Etv Bharat
युवती से गैंगरेप (सांकेतिक फोटो)

मथुरा:जनपद के कोसीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव की रहने वाली एक युवती के साथ तमंचे के बल पर गैंगरेप (woman gangrape in mathura) करने का मामला प्रकाश में आया है. युवती शौच के लिए गई थी. इसी दौरान गांव के ही रहने वाले एक नामजद ने अपने दो अन्य साथियों के साथ युवती को पकड़ लिया और खेत में ले जाकर जबरन अपने दो अन्य साथियों के साथ बारी-बारी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद बमुश्किल घर पहुंची युवती ने घटना के संबंध में अपने परिजनों को बताया. जिसके बाद मंगलवार को युवती के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया.

शाहपुर चौकी क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव की युवती के पिता ने गांव के युवकों पर आरोप लगाया है कि 6 अगस्त को उसकी बेटी अपने घर से शौच के लिए जा रही थी. तभी एक युवक ने युवती को पकड़ लिया और तीन लोगों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म (gangrape in mathura) की घटना को अंजाम दिया.

युवती ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक ने तमंचा दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी और डरा धमका कर पीड़िता को खेत में ले गए और वहां तीनों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जिससे उसकी हालत बिगड़ गई. उसकी हालत बिगड़ता देख तीनों युवक भाग गए. होश आने के बाद वह अपने घर पहुंची और अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी.

मामले की जानकारी देते एसपी देहात श्रीचंद

यह भी पढ़ें:अवैध संबंध का चक्कर! पत्नी ने पेट्रोल डालकर पति को जिंदा जलाया

इस मामले में एसपी देहात श्रीश चंद ने बताया कि जनपद मथुरा के थाना कोसीकला क्षेत्र के एक गांव में एक युवती से छेड़छाड़ और जबरन शारीरिक संबंध बनाए जाने की शिकायत की है. इस प्रकरण में तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया गया है. साक्ष्य संकलन के आधार पर प्रकरण में अग्रिम विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी. पूरे प्रकरण की गहराई से छानबीन की जाएगी. धारा 164 सीआरपीसी के अंतर्गत पीड़िता के बयान दर्ज कराए जाएंगे. मामले में एक नामजद और 2 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Aug 10, 2022, 1:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details