उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: गेहूं साफ करते वक्त गलती से खाया विषैला पदार्थ, विवाहिता की मौत

उत्तर प्रदेश के मथुरा में गेहूं साफ करते वक्त विषैले पदार्थ का सेवन करने से महिला की मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि 25 वर्षीय विवाहिता नेहा ने गलती से विषैला पदार्थ खा लिया था. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

By

Published : Nov 11, 2019, 9:36 AM IST

विषैला पदार्थ खाने से विवाहिता की मौत.

मथुरा: मामला जमुनापार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव ढेरूआ का है. परिजनों के मुताबिक गेहूं साफ करते वक्त 25 वर्षीय विवाहिता नेहा ने गलती से विषैला पदार्थ खा लिया. विषैला पदार्थ खाने के बाद जब नेहा की तबीयत बिगड़ने लगी तब परिजनों ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां नेहा ने दम तोड़ दिया.

विषैला पदार्थ खाने से विवाहिता की मौत.
इसे भी पढ़ें-मथुरा: शिशु सदन में नहीं थम रहा बच्चों की बीमारी का सिलसिलाविषैला पदार्थ का सेवन करने से विवाहिता की मौतजमुनापार थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव ढेरूआ में गेहूं साफ करते समय 25 वर्षीय विवाहिता नेहा ने गलती से विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया. जिसके कारण उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. आनन-फानन में परिजनों ने नेहा को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान नेहा ने दम तोड़ दिया.

परिजनों का कहना है कि परिवार में किसी भी प्रकार का कोई गृह क्लेश नहीं था और न ही कोई विवाद था. उसने गलती से ही विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया जिसके कारण उसकी मौत हो गई. वहीं घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतका नेहा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और घटना की जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details