उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकी मिली महिला, परिजनों ने हत्या करने का लगाया आरोप

By

Published : Mar 22, 2019, 1:15 PM IST

मथुरा के राय थाना क्षेत्र में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगने से मौत हो गई. परिजनों ने पति और ससुराल वालों पर महिला की हत्या करने का आरोप लगाया है.

फाइल फोटो

मथुरा :राया थाना क्षेत्र के आयरा खेड़ा गांव में गुरुवार शाम को संदिग्ध परिस्थितियों में 19 वर्षीय महिला की फांसी लगने से मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि सावित्री का पति देवेंद्र शराब पीकर आए दिन उसके साथ मारपीट करता था, जिसके चलते वह काफी परेशान रहती थी. मारपीट की शिकायत उसने कई बार अपने ससुराल वालों से भी की, लेकिन उन्होंने महिला का कोई साथ नहीं दिया.

महिला की शादी 24 वर्षीय देवेंद्र के साथ 27 अप्रैल 2015 में हुई थी. कुछ समय बाद से ही महिला की उसके पति के साथ कहासुनी शुरू हो गई, जिसके चलते आए दिन महिला का पति उसे पीटता रहता था. महिला ने यह बात कई बार अपने परिजनों को बताई लेकिन उसका कुछ परिणाम नहीं निकला.

संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगने से महिला की मौत

ससुराल वाले लगातार कर रहे थे प्रताड़ित

एक दिन ज्यादा परेशान होने के बाद महिला ने 100 नंबर पर फोन कर कर पुलिस को भी सूचित किया, लेकिन परिजनों के दबाव के बाद उसने अपने पति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. गुरुवार की शाम को उसके पति और उसके घर वालों ने महिला को फांसी लगाकर मौत के घाट उतार दिया.

परिजनों ने हत्या कराने का लगाया आरोप

परिजनों का आरोप है कि महिला का पति शराब पीकर आए दिन मारपीट करता था. गुरुवार शाम को सावित्री के पति देवेंद्र व उसके परिवारी जनों ने सावित्री को फांसी लगाकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं परिजनों ने सावित्री के पति व उसके ससुराली जनों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details