उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, फिर होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक महिला ने युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि युवक ने उसे मिलने के लिए बुलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. फिलहाल पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Oct 3, 2020, 2:59 PM IST

महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप.
महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप.

मथुरा: जनपद फरीदाबाद की एक महिला ने गोवर्धन थाना क्षेत्र के एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. दोनों काफी समय से मोबाइल के जरिए एक-दूसरे के संपर्क में थे. आरोप है कि युवक ने महिला को गोवर्धन में बात करने के बहाने बुलाया और एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. यह जानकारी एसपी देहात श्रीश चंद्र ने दी.

महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप.

जिले में गोवर्धन के रहने वाले एक युवक ने फरीदाबाद की रहने वाली एक महिला को बात करने के बहाने बुलाकर उसके साथ एक होटल में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी देते हुए एसपी देहात ने बताया कि थाना गोवर्धन में फरीदाबाद की एक महिला की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई थी. महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि एक युवक जो उसके साथ मोबाइल चैट के माध्यम से काफी दिनों से संपर्क में था.

उसी युवक ने महिला को बातचीत करने के बहाने गोवर्धन थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल में बुलाया. इसके बाद युवक ने बिना महिला की मर्जी के उसके साथ गलत कार्य किया. महिला की शिकायत पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. शीघ्र ही साक्ष्य संकलन करते हुए अग्रिम विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details