उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 16, 2020, 7:13 AM IST

ETV Bharat / state

मथुरा में लॉकडाउन, बैंक उपभोक्ता उड़ा रहे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

मथुरा में बैंक के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली. इस दौरान लोगों ने लॉकडाउन का जमकर उल्लंघन किया और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया.

mathura news
सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

मथुरा:कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार द्वारा लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है. लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की गई है, लेकिन मथुरा में बैंक के बाहर खड़े लोगों ने लॉकडाउन का उल्लंघन किया और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया.

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत सौंख रोड पर स्थित एसबीआई बैंक का है. सरकार द्वारा सहायता के लिए लोगों के अकाउंट में डाले गए पैसों को निकालने के लिए लोगों में होड़ देखने को मिली. लोगों द्वारा जमकर लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई जा रही थी. इसके बाद जैसे ही पुलिस को जानकारी हुई तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझा-बुझाकर सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन कराया.

भारत के साथ साथ विश्व का हर देश नोबेल कोरोना वायरस संक्रमण से जूझ रहा है. यह जानलेवा वायरस अब तक हजारों लोगों की जान ले चुका है और सैकड़ों लोगों को संक्रमित कर चुका है. इसके फैलाव को रोकने के लिए भारत सरकार ने 3 मई तक लॉकडाउन किया है. लोगों से अपील की जा रही है कि घरों में रहें सुरक्षित रहें. बहुत आवश्यकता होने पर ही बाहर निकले और बाहर निकलते वक्त सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details