उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: रालोद नेता और ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

By

Published : Aug 14, 2020, 3:59 AM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा में रालोद नेता और ग्रामीणों ने दारोगा पर कार्रवाई की मांग को लेकर थाने का घेराव किया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. ग्रामीणों का आरोप है कि बरोठ चौकी इंचार्ज ने किराना दुकानदार के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए सारा सामान फेंक दिया था.

etv bharat
दारोगा पर कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव.

मथुरा: जिले में गुरुवार को रालोद नेता के नेतृत्व में सैकड़ों ग्रामीणों ने नौहझील थाने का घेराव किया. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. रालोद नेता का आरोप है कि चौकी प्रभारी बरोठ ने किराना दुकान संचालक पर नियमों का पालन न करने का आरोप लगाते हुए गाली-गलौज की. थाने के घेराव की सूचना पर मांट सीओ मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन दिया.

बरोठ निवासी ओमप्रकाश गांंव में ही किराना की दुकान चलाते हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि चौकी इंचार्ज ने ओमप्रकाश से अभद्र व्यवहार करते हुए गाली-गलौज की और दुकान का सारा सामान फेंक दिया. इस दौरान दुकानदार पर गर्म पानी भी गिर गया और वह झुलस गया. रालोद नेता योगेश नौहवार ने बताया कि जब वह थाने में शिकायत देने गया, तो नौहझील थानाध्यक्ष ने उसे धमकी दी और वह थाने से वापस आ गया. उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिस के आलाधिकारियों से भी बात की गई लेकिन कोई निष्कर्ष नहीं निकला. मजबूरन ग्रामीणों के साथ थाने का घेराव करना पड़ा.

इससे नाराज ग्रामीणों ने योगेश नौहावार के नेतृत्व में थाने का घेराव किया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सूचना पर मांट पुलिस क्षेत्राधिकारी रविकांत पराशर मौके पर पहुंचे गए. उन्होंने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसके बाद ग्रामीण थाने से चले गए. वहीं रालोद नेता ने बताया कि क्षेत्राधिकारी ने दारोगा को लाइन हाजिर करने का आश्वसन दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि संबंधित दारोगा के खिलाफ विभागीय जांच भी की जाएगी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details