उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आंबेडकर जयंती पर हथियार लहराते वीडियो वायरल, कठोर कार्रवाही के आदेश

रिफाइनरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नगला ग्यासी गांव का अंबेडकर जयंती के दिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक व्यक्ति हाथ में दो नली बंदूक लेते हुए नारेबाजी करते हुए दिखाई दे रहा है.

By

Published : Apr 17, 2022, 9:22 PM IST

ETV BHARAT
अंबेडकर जयंती पर हथियार लहराते वीडियो वायरल

मथुरा: रिफाइनरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नगला ग्यासी गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक व्यक्ति अंबेडकर जयंती के दिन हाथ में दो नली बंदूक लेकर नारेबाजी करता हुआ दिखाई दे रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. पुलिस का कहना है कि व्यक्ति को चिह्नित कर उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.

अंबेडकर जयंती पर हथियार लहराते वीडियो वायरल

क्या है पूरा मामला :बताया जा रहा है कि व्यक्ति प्रधान मलखान सिंह है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस द्वारा वीडियो को संज्ञान में लेते हुए मामले की जांच के लिए क्षेत्र अधिकारी रिफाइनरी को जांच सौंपी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी व्यक्ति को चिह्नित कर उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:बहन के प्रेमी ने की किशोर भाई की हत्या, भाई करता था प्रेम संबंधों का विरोध

एसपी सिटी ने जानकारी दी :जानकारी देते हुए एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि अंबेडकर जयंती का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति हाथ में दो नली बंदूक लेकर नारेबाजी करते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो का संज्ञान लेते हुए क्षेत्र अधिकारी रिफाइनरी को इस मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं. व्यक्ति को चिह्नित कर उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐ

ABOUT THE AUTHOR

...view details