उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा में दुकानदार को पीटा, वीडियो वायरल

मथुरा के गोविंदनगर थाना क्षेत्र में दबंग युवकों ने दुकानदार से गाली-गलौज और मारपीट की. दुकान में लगे सीसीटीवी में पूरा वीडियो कैद हो गया है, जो वायरल हो रहा है.

By

Published : Dec 29, 2020, 10:18 PM IST

मथुरा में दुकानदार को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है.
मथुरा में दुकानदार को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है.

मथुरा:गोविंद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आजाद मार्केट में स्थित एक दुकानदार को दबंग युवकों ने पीटा. दबंगों ने दुकानदार के साथ गाली-गलौज भी की. घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जो इन दिनों जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल दबंग युवक 26 दिसंबर को डॉग सेंटर से कुत्ता खरीदने आए थे. दुकानदार के किसी वजह से कुत्ता नहीं देने पर युवकों ने दुकानदार के साथ मारपीट की.

मथुरा में दुकानदार को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है.

थाना गोविंद नगर क्षेत्र में एक डॉग सेंटर संचालक के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया. डॉग सेंटर संचालक के साथ हुई मारपीट का वीडियो दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. पीड़ित दुकानदार ने थाना गोविंद नगर में तहरीर देकर अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

आजाद मार्केट का है वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है और इस वायरल वीडियो में एक दुकान संचालक को एक व्यक्ति मारता हुआ दिखाई दे रहा है. यह वीडियो थाना गोविंद नगर क्षेत्र के अजीतगढ़ स्थित आजाद मार्केट का बताया गया है. वहीं जब इस वीडियो के बारे में पता किया गया तो यह वीडियो मथुरा डॉग सेंटर नाम की दुकान का निकला. मथुरा डॉग सेंटर दुकान के संचालक मयंक ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कुछ अज्ञात लोग दुकान पर कुत्ता देखने आए थे और थोड़ी देर बाद वह दुकान से निकल गए. उन्हीं लोगों में से एक युवक आकर मेरे साथ हाथापाई करते हुए लैपटॉप को लेकर भागने की फिराक में था. हो सकता है कि यह लोग लूट के इरादे से आए हों और मंसूबों में नाकाम होने के कारण इन लोगों ने मेरे साथ मारपीट की. थाना गोविंद नगर में लिखित तहरीर दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details