उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोमांस तस्करी के शक में हुई मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल

मथुरा के जैंत थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले राल गांव में मैक्स पिकअप गाड़ी में गोवंश व गौ मांस की आशंका पर ग्रामीणों और गौ रक्षक दल के कार्यकर्ताओं ने गाड़ी चालक सहित तीन लोगों को बंधक बना लिया. इसके बाद उनके साथ मारपीट की गई, जिसका की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

By

Published : Mar 23, 2022, 1:24 PM IST

mathura latest news  etv bharat up news  mathura city news  suspicion of beef smuggling  गोमांस तस्करी के शक  मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल  Video of assault on suspicion of beef  मथुरा के जैंत थाना  smuggling is going viral
mathura latest news etv bharat up news mathura city news suspicion of beef smuggling गोमांस तस्करी के शक मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल Video of assault on suspicion of beef मथुरा के जैंत थाना smuggling is going viral

मथुरा:जनपद मथुरा के जैंत थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले राल गांव में मैक्स पिकअप गाड़ी में गोवंश व गौ मांस की आशंका पर ग्रामीणों और गौ रक्षक दल के कार्यकर्ताओं ने गाड़ी चालक सहित तीन लोगों को बंधक बना लिया. इसके बाद उनके साथ मारपीट की गई, जिसका की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि जब चालक सहित तीन लोगों के साथ मारपीट की जा रही थी, तभी इस वीडियो को शूट कर वायरल कर दिया गया. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला: मथुरा पुलिस के अनुसार बीते रविवार को एक मैक्स पिकअप गाड़ी को जो गोवर्धन से सिकंदरा राव जा रही थी, उसे जैंत थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले राल गांव कस्बे के नजदीक ग्रामीणों व गौ रक्षक दल के कार्यकर्ताओं ने गौ मांस व गौ वंश होने की आशंका पर रोक दिया. इस दौरान चालक का गाड़ी से नियंत्रण हटने से गाड़ी पलट गई. जिसके बाद ग्रामीणों और गौ रक्षक दल के कार्यकर्ताओं ने चालक सहित तीन लोगों को बंधक बनाकर उनके साथ जमकर मारपीट की.

मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधक बनाए गए लोगों को रिहा करा कर उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस के अनुसार रामेश्वर वाल्मीकि जो कि गोवर्धन का निवासी है के साथ ग्रामीण स्वच्छता के तहत जिला पंचायत से पशुओं के शव निस्तारण के लिए अधिकार पत्र जारी किया गया है. उसकी ओर से यह अवशेष निस्तारण के लिए भेजे जा रहे थे. वहीं, कस्बे में इस गाड़ी को रोक कर गोवंश और गौ मांस की आशंका होने के चलते गाड़ी चालक सहित तीन लोगों को गौ रक्षक दल के कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों ने बंधक बनाकर जमकर मारपीट की. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें - सर्राफा व्यवसायी से बदमाशों ने की लूटपाट, 5 लाख रुपये के गहनों से भरे बैग को लेकर हुए फरार

मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल: ग्रामीणों और गौ रक्षक दल के कार्यकर्ताओं के गौ मांस और गौ वंश की आशंका पर रोकी गई गाड़ी के चालक सहित तीन लोगों को बंधक बनाकर मारपीट किए जाने के आरोप लगे हैं. इस मामले में पुलिस ने नामजद सहित कई अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, इस मामले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ युवक मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details