उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यमुना एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई गाड़ी, चालक की मौके पर मौत

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर गाड़ी अनियंत्रित होते हुए डिवाइडर से जा टकराई और पलट गई. इससे मौके पर ही चालक की मौत हो गई. गाड़ी में मुर्गे लदे थे.

By

Published : Oct 26, 2021, 10:48 AM IST

यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसा.
यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसा.

मथुरा:सुरीर थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे पर उस समय हादसा हो गया, जब मैक्स मुर्गों को लेकर मथुरा से नोएडा के लिए जा रही थी. गाड़ी अनियंत्रित होते हुए डिवाइडर से जा टकराई, जिससे गाड़ी पलट गई. मौके पर ही चालक की मौत हो गई. वहीं, गाड़ी में लदे मुर्गे तितर-बितर हो गए. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

मंगलवार सुबह तड़के हरियाणा का रहने वाला 40 वर्षीय राकेश मैक्स में मुर्गे लादकर नोएडा के लिए जा रहा था. जैसे ही वह मथुरा के सुरीर थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे की पुलिया नंबर 83 के नजदीक पहुंचा तो गाड़ी अनियंत्रित होते हुए डिवाइडर से जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी पलट गई और गाड़ी में लदे मुर्गे पूरी सड़क पर फैल गए. घटना की जानकारी लगते ही यमुना एक्सप्रेस-वे सुरक्षाकर्मी और पुलिस मौके पर पहुंच गई और आनन-फानन में पुलिस ने गाड़ी को एक्सप्रेस-वे से हटाकर रास्ता सुचारू कराया. बताया जा रहा है कि चालक को नींद की झपकी आ जाने के कारण गाड़ी अनियंत्रित होते हुए डिवाइडर से जा टकराई.

यह भी पढ़ें:श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर-ट्राली में बस ने मारी टक्कर, 2 की मौत 14 घायल

मथुरा में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. वाहन चालकों की जरा सी लापरवाही उनके लिए और दूसरों के लिए जानलेवा साबित हो रही है. हर रोज होने वाली सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग अपनी जान गवां रहे हैं तो वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं. ताजा मामला मंगलवार सुबह तड़के का है. यहां जनपद के सुरीर थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे की पुलिया नंबर 83 पर एक मैक्स अनियंत्रित होते हुए डिवाइडर से जा टकराई, जिसके चलते चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details