उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वैलेंटाइन वीक शुरूः रोज डे पर एक-दूसरे को गिफ्ट देते नजर आए युवा

वैलेंटाइन डे मनाने के लिए हर कोई बेसब्री से इंतजार करता हैं. वैलेंटाइन वीक के पहले दिन रोज डे पर युवा कपल गुलाब खरीदते दुकानों पर नजर आए.

रोज डे
रोज डे

By

Published : Feb 7, 2020, 3:11 PM IST

मथुराःवैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है. इस पल को युवा और मैरिड कपल यादगार बनाना चाहते हैं. इसके लिए हर दिन कुछ नया करते नजर आएंगे. वैलेंटाइन वीक के पहले दिन रोज डे पर युवा कपल गुलाब खरीदते दुकानों पर नजर आ रहे हैं. शादीशुदा लोग भी एक-दूसरे को गिफ्ट देते नजर आए. दुकानदारों ने वैलेंटाइन वीक को लेकर खास तैयारी कर रखी है.

रोज डे पर गिफ्ट देते नजर आए युवा.

फरवरी माह का लोगों को बड़ा ही बेसब्री से इंतजार रहता है. 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाने के लिए लोग इस पल को संजोकर रखना चाहते हैं. वहीं वैलेंटाइन डे के पहले दिन को यादगार बनाने के लिए दुकानदारों ने कुछ खास तैयारी कर रखी है.

एक युवक शिखर ने बताया कि वैलेंटाइन वीक को खास बनाने के लिए हम लोग एक-दूसरे को ऐसा गिफ्ट देना पसंद करते हैं, जो हर पल अजीज हो. वहीं रोज डे पर हम लोगों ने गुलाब देकर एक-दूसरे को बधाई दी.

महिला दुकानदार कनक शर्मा ने बताया कि वैलेंटाइन डे स्पेशल वीक को लेकर हम लोगों ने दुकान पर तैयारी कर रखी है. दुकान पर कोम्बो गिफ्ट लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं. युवा कपल हो या मैरिड कपल, उन्हें कोम्बो गिफ्ट में एक गुलाब का फूल, टेडी ग्रीटिंग्स और चॉकलेट सहित पैकिंग कर दी जा रही है.



ABOUT THE AUTHOR

...view details