उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भरतपुर में बेकाबू बाइक दीवार से टकराई, UP के तीन लोगों की मौत

Bharatpur Road Accident, भरतपुर में एक बेकाबू बाइक के दीवार से टकराने पर तीन बाइक सवार लोगों की मौत हो गई. तीनों मृतक उत्तर प्रदेश के मथुरा के रहने वाले थे. मृतकों के परिजनों को सूचित किया गया है.

By

Published : Aug 29, 2022, 10:59 PM IST

etv bharat
थाना मथुरा गेट

भरतपुर. जिले के बयाना क्षेत्र में सोमवार दोपहर बाद एक अनियंत्रित बाइक दीवार से जा टकराई. हादसे में बाइक सवार तीन (Bharatpur Road accident) लोग बुरी तरह से घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बयाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया है. मृतकों के परिजनों को सूचित किया गया है.

मथुरा गेट थाना प्रभारी महेंद्र शर्मा ने बताया कि सोमवार दोपहर बाद बयाना-बसेड़ी मार्ग पर गढ़ी बाजना के मूसापुरा (Uncontrolled Bike hits wall in Bharatpur) मोड़ पर हादसे की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. मौके पर तीन बाइक सवार बुरी तरह से घायल थे. तीनों को बयाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पढे़ं. सीकर में वैन का टायर फटने से वैन पलटी, एक की मौत, 8 घायल

थाना प्रभारी महेंद्र शर्मा ने बताया कि तीनों बाइक सवार उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के रहने वाले हैं. मृतकों की (UP based 3 person dead in Bharatpur) पहचान मथुरा के छड़ गांव निवासी हरवंश पुत्र रणवीर, चंद्रपाल पुत्र मान सिंह और मान सिंह पुत्र लंबे बाबा के रूप में की गई है. महेंद्र शर्मा ने बताया कि तीनों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं, परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details