उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: दुकानदार पर अज्ञात हमलावरों ने किया जानलेवा हमला, हालत नाजुक

उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित सुरीर थाना क्षेत्र में गुरुवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक दुकानदार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. गंभीर हालत में दुकानदार को इलाज के लिए दिल्ली रेफर कर दिया गया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

By

Published : Sep 18, 2020, 7:48 PM IST

mathura news
दुकानदार पर धारदार हथियार से हमला.

मथुरा: सुरीर थाना क्षेत्र में गुरुवार को अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से एक दुकानदार पर हमला कर दिया, जिससे दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में दुकानदार को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां घायल की हालत गंभीर होता देख डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया.

दरअसल, सुरीर थाने से चंद कदमों की दूरी पर सुरीर कलां निवासी पप्पू शर्मा अपनी दुकान पर सो रहे थे, जिस पर अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले से दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए आगरा भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली रेफर कर दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच में जुट गई है.

घायल के परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पूर्व कुछ दबंग, पप्पू शर्मा से उधार सामान की मांग कर रहे थे. इनकार करने पर दुकानदार पर दबंगों ने हमला किया था. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं घायल दुकानदार को इलाज के लिए दिल्ली रेफर कर दिया गया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details