उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बेकाबू कार ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर हुई मौत

मथुरा के हाइवे थाना इलाके में पुराने एआरटीओ के पास एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें बेकाबू कार ने एक बाइक सवार को रौंद दिया. जिसकी वजह से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी.

By

Published : Feb 2, 2021, 5:42 PM IST

बेकाबू कार ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर हुई मौत
बेकाबू कार ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर हुई मौत

मथुराः जिले के हाइवे थाना इलाके में तेज रफ्तार ने कहर बरपाया है. एक बेकाबू कार ने बाइक सवार को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके के पुलिस भी मौके पर पहुंच गये. उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे के बाद कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

ये है पूरा मामला

दरअसल रिफाइनरी थाना इलाके के रिफाइनरी नगर टाउनशिप का रहने वाला मोनू बाइक पर सवार होकर बाजार के लिये गया हुआ था. जब वो वापस अपने घर के लिए आ रहा था. इसी दौरान एक बेकाबू कार ने मोनू को रौंद दिया. चीख-पुकार सुनकर मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गयी. हालांकि कार ड्राइवर वहां से फरार हो गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात कार ड्राइवर पर मामला दर्ज कर लिया है.

नहीं थम रहे हादसे
जिले में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. रोजाना हो रहे सड़क हादसों में कई लोग अपनी जान गवां रहे हैं, तो वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details