उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस टीम को मिली बड़ी सफलता, दो अवैध गांजा तस्कर गिरफ्तार

कोसीकला क्षेत्र में पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाकर दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया. तस्करों के पास से पांच किलो गांजा और 15 सौ रुपए बरामद किए गए. दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

By

Published : Apr 7, 2019, 1:11 PM IST

अवैध गांजा के साथ दो तस्कर अरेस्ट

मथुरा: कोसीकला क्षेत्र में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा गांजा तस्करों के खिलाफ जिले में चलाए जा रहे अभियान के तहत कार्रवाई की गई. पकड़े गए दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. थाना कोसीकला की पुलिस टीम के प्रभारी नीरज कुमार ने शातिर दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. मुखबिर की सूचना पर कामर गांव के पास तस्करों को पकड़ा गया. दोनों से हजारों का गांजा बरामद कर जेल भेज दिया गया.

अवैध गांजा के साथ दो तस्कर अरेस्ट

पांच किलो गांजा के साथ 15 सौ रुपए की नकदी भी बरामद की गई है. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए दोनों तस्करों का आपराधिक इतिहास रहा है. दोनों आरोपी पहले भी गांजा तस्करी के मामले में जेल जा चुके हैं. जोगिंदर पुत्र पृथ्वी सिंह जो कि लालपुर का रहने वाला है. वहीं दूसरा भीमा पुत्र दीपचंद के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details