उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, चाचा-भतीजे की मौत

उत्तर प्रदेश के मथुरा में चाचा-भतीजा की मोटरसाइकिल में पीछे से एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जांच में जुटी है.

By

Published : Aug 10, 2020, 3:18 PM IST

मथुरा में सड़क हादसा
मथुरा में सड़क हादसा

मथुरा: जिले में होटल से मजदूरी खत्म करके चाचा-भतीजा मोटरसाइकिल पर सवार होकर छाता से वृंदावन अपने घर के लिए जा रहे थे, तभी पीछे से एक तेज रफ्तार में आ रही कार ने अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिल काफी दूर तक से फिसलती हुई गई. घटनास्थल पर ही चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस घटना की जांच में जुट गई.

पढ़ें पूरी घटना
वृंदावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव चौमुंहा के रहने वाले 36 वर्षीय गुड्डन और उसका भतीजा 30 वर्षीय नरेंद्र छाता थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक होटल पर मजदूरी का कार्य करते थे. रोजाना की तरह वह अपना कार्य खत्म कर मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर के लिए वापस आ रहे थे, तभी रास्ते में एक तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होते हुए गुड्डन की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही गुड्डन और नरेंद्र की दर्दनाक मौत हो गई.

घटना को देखते ही आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. वहां पर लोगों ने गुड्डन की जेब में रखे हुए फोन से परिजनों को सड़क हादसे की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए. मौके का फायदा उठाकर कार चालक कार को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details