उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाइक सवार दंपति की सांड से हुई भिड़ंत, हादसे में पति-पत्नी की मौत

By

Published : May 15, 2022, 7:34 PM IST

मथुरा में बाइक सवार दंपति की सड़क हादसे में मौत हो गई. घटना में बाइक के सामने अचानक से सांड के आने से टक्कर हो गई थी. घटना छाता थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात घटी. इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया.

सड़क हादसे में महिला की मौत
सड़क हादसे में महिला की मौत

मथुरा :जनपद में पति-पत्नी की सड़क हादसे में मौत हो गई. छाता थाना क्षेत्र की गिन्नी फैक्ट्री के पास बाइक से दंपति जा रहे थे. तभी रास्ते में अचानक एक सांड ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी. दोनों घयालों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. यहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में ले लिया है. दोनों पति-पत्नी फरीदाबाद से आगरा जा रहे थे.

आगरा के धरहरा गांव निवासी 35 साल के नरेंद्र और उनकी पत्नी 32 साल की संध्या की मौत हो गई है. शनिवार देर रात दोनों बाइक से फरीदाबाद से अपने घर आगरा जा रहे थे. तभी रास्ते में अचानक सामने से एक सांड आ गया. इसकी वजह से नरेंद्र का बाइक से नियंत्रण हट गया. तेज रफ्तार बाइक की सांड से टक्कर हो गई. इससे पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को स्थानीय लोग आनन-फानन अस्पताल ले गए. यहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: तमिलनाडु के एक पूर्व मंत्री की बेटी फरार, पुलिस कर रही तलाश

वाहन चालकों की जरा सी लापरवाही उनके लिए और दूसरों के लिए जानलेवा साबित हो रही है. ताजा मामला जनपद मथुरा के छाता थाना क्षेत्र का है. शनिवार की बीती रात तेज रफ्तार बाइक सवार दंपत्ति की एक सांड से टक्कर हो गई थी. दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details