उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: सड़क हादसे में जीजा-साली की मौत

यूपी के मथुरा के रिफाइनरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रिफाइनरी के गेट नंबर 9 के नजदीक एक अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहन पर सवार जीजा-साली ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

By

Published : Aug 22, 2020, 4:06 PM IST

अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

मथुरा: जिले के रिफाइनरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाई-वे पर पप्पू अपनी साली आशिया के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गुड़गांव से आगरा के लिए जा रहे थे. इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने पप्पू की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही आशिया और पप्पू की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी लगते ही इलाका पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. वहीं परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्जकर वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी.

दरअसल, 38 वर्षीय पप्पू फिरोजाबाद का रहने वाला था, जो अपनी साली 35 वर्षीय आशिया जो कि आगरा में रहती थी. उसके साथ गुड़गांव में एक निजी कंपनी में कार्य करता था. पप्पू की ससुराल में उसके परिजन की मृत्यु हो गई थी. जिसके चलते परिजनों से मिलने के लिए पप्पू अपनी साली आशिया के साथ गुड़गांव से मोटरसाइकिल पर सवार होकर आगरा के लिए जा रहा था. जैसे ही दोनों रिफाइनरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गेट नंबर 9 के नजदीक पहुंचे तो किसी अज्ञात वाहन ने पप्पू की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी.

चीख-पुकार सुन आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और आनन-फानन में इलाका पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. इससे पहले कि पुलिस मौके पर पहुंचती उससे पहले ही पप्पू और आशिया ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. जिसके बाद पुलिस द्वारा दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details