उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: दो कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप, कई इलाके सील

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में दो कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने मरीज के संपर्क में आए लोगों को क्वारंटाइन करते हुए सभी सैंपल जांच के लिए भेजे हैं.

By

Published : Apr 9, 2020, 6:37 PM IST

two corona  positive found in Mathura
two corona positive found in Mathura

मथुरा: जनपद में कोरोना पॉजिटिव दो मरीज मिलने से हड़कंप मच गया. जिसमें एक आगरा की रहने वाली महिला और एक तबलीगी जमात के सदस्य के संपर्क में आया व्यक्ति शामिल है. इसके संपर्क में आए लोगों को चिन्हित कर प्रशासन ने क्वारंटाइन सेंटर में भेजा है. क्वारंटाइन किए गए लोगों के सैंपल जांच के लिए अलीगढ़ भेजे गए हैं.

कई क्षेत्र सील.
दरअसल मथुरा स्वास्थ्य विभाग ने तबलीगी जमाती के संपर्क में आए 30 लोगों के सैंपल अलीगढ़ जांच के लिए भेजे थे. जिसमें से 29 लोगों के रिजल्ट निगेटिव और दो का पॉजिटिव आया है. आगरा की रहने वाली एक महिला, मथुरा के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए पहुंची थी. जिसका रिजल्ट भी कोरोना पॉजिटिव आया था. जिसके बाद से मथुरा जनपद में हड़कंप मचा हुआ है. प्रशासन ने मरीज के संपर्क में आए लोगों को चिन्हित कर क्वारंटाइन कर दिया है.
जानकारी देते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक.

इसे भी पढ़ें-जानें, कोरोना के राज्यवार आंकड़े

इसी के साथ सभी के सैंपल जांच के लिए अलीगढ़ भेजे हैं. पुलिस ने मरीज के संपर्क में आए लोगों के क्षेत्रों को सील कर दिया है. साथ ही घर-घर जाकर स्वास्थ्य विभाग की टीम लोगों का परीक्षण भी कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details