उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: चाचा की हत्या करने वाला भतीजा गैंडा साथी सहित गिरफ्तार

By

Published : May 13, 2019, 11:49 PM IST

जमीनी विवाद में 10 मई को एक युवक को उसके ही भतीजे ने साथियों के साथ मिलकर गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके संबंध में मथुरा पुलिस ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

युवक की हत्या के संबंध दो अभियुक्त गिरफ्तार.

मथुरा: बीती 10 मई को थाना वृंदावन क्षेत्र में दिन दहाड़े एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक की हत्या उसके ही भतीजे ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर की थी. हत्या के संबंध में थाना वृंदावन पर मुकदमा पंजीकृत हुआ था. इस घटना से संबधित हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मथुरा ने निर्देश दिया था.

युवक की हत्या के संबंध दो अभियुक्त गिरफ्तार.


जमीनी विवाद में हुई हत्या...

  • रास्ते और जमीन के बटवारे को लेकर हुए विवाद में भतीजे ने ही अपने चाचा की दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी थी.
  • दिनदहाड़े देवी राम पुत्र कारे सिंह निवासी चोमुहां थाना वृंदावन मथुरा की उसके भतीजे देवेंद्र उर्फ गैंडा द्वारा अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर गोली मारकर कर हत्या कर दी थी.
  • मथुरा पुलिस ने दो हत्यारोपियों गिरफ्तार कर लिया है. जिनके पास से एक तमंचा व 5 कारतूस बरामद किए गये है. जिनको उचित धाराओं में जेल भेजा जा रहा है.
  • 12 मई 2019 को मुखबिर की सूचना के आधार पर रेलवे ओवर ब्रिज के पास से दो अभियुक्त देवेंद्र उर्फ गैंडा और गोपाल को हत्या में प्रयोग तमंचा व 5 कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details