उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रांसपोर्टर की मौत

यूपी के मथुरा में एक ट्रांसपोर्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि वह काफी दिनों से आर्थिक तंगी के चलते परेशान रहता था. वहीं पुलिस प्रथम दृष्टि इसे आत्महत्या का मामला मान रही है, फिलहाल अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है.

By

Published : Jul 17, 2020, 5:33 PM IST

शोकाकुल परिजन
शोकाकुल परिजन

मथुरा:रिफाइनरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत श्री राधा टाउन कॉलोनी में उस समय हड़कंप मच गया, जब 35 वर्षीय ट्रांसपोर्टर शिवराज ने संदिग्ध परिस्थितियों में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर घटना की जांच में जुट गई. परिजनों ने बताया कि लॉकडाउन के कारण आर्थिक तंगी के कारण शिवराज परेशान चल रहा था. आशंका व्यक्त की जा रही है कि उसने इसी कारण यह कदम उठाया हो और अपनी जान दे दी हो.

कमरे में मिला शव
दरअसल रिफाइनरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत श्री राधा टाउन कॉलोनी का रहने वाला 35 वर्षीय ट्रांसपोर्टर शिवराज काफी दिनों से परेशान चल रहा था. शुक्रवार की तड़के शिवराज की पत्नी और बच्चों ने शिवराज के पिता गुलाब सिंह को फोन किया और बताया कि आप जल्दी आ जाइए शिवराज की हालत बहुत गंभीर है. जिसके बाद जब गुलाब सिंह शिवराज के घर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. शिवराज का शव उनके कमरे में रक्त रंजित हालत में पड़ा हुआ था. इसके बाद गुलाब सिंह ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

आर्थिक तंगी के चलते था परेशान
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और घटना की जांच में जुट गई. शिवराज के पिता गुलाब सिंह ने बताया कि शिवराज ट्रांसपोर्टर था. उसके करीब 100 ट्रक चलते थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण कुछ ट्रक नहीं चल पा रहे थे और कुछ ट्रक खड़े हुए थे. आर्थिक तंगी के कारण शिवराज काफी परेशान चल रहा था.

रिफाइनरी थाना क्षेत्र के अधिकारी वरुण कुमार सिंह ने बताया कि श्री राधा टाउन कॉलोनी के रहने वाले 35 वर्षीय शिवराज सिंह, जोकि शिवा नाम से एक ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाता था. उसने बीती रात एक पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details