उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में ट्रैक्टर से भिड़ी मिनी बस, 12 भक्त घायल

By

Published : Oct 16, 2021, 4:50 PM IST

मथुरा में भक्तों को लेकर जा रही मिनी बस अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से जा टकराई. इससे बस में सवार करीब 12 श्रद्धालु घायल हो गए. दो भक्तों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मथुरा में ट्रैक्टर से भिड़ी मिनी बस.
मथुरा में ट्रैक्टर से भिड़ी मिनी बस.

मथुराः जनपद के महावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोशाला के पास सड़क हादसा हो गया. रावल गांव के राधा रानी मंदिर से भक्तों को लेकर एक मिनी बस वृंदावन की ओर जा रही थी. रास्ते में बस अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकरा गई. इससे बस में सवार एक दर्जन भक्त घायल हो गए. सभी को पास के अस्पताल में ले जाया गया. दो भक्तों की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

पश्चिम बंगाल के रहने वाले लगभग दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु मथुरा में मंदिरों के दर्शन करने के लिए आए हुए थे. ये सभी वृंदावन में ठहरे थे. शनिवार को श्रद्धालु मिनी बस में सवार होकर वृंदावन से महावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत रावल गांव में राधा रानी के मंदिर में दर्शन को पहुंचे थे. लौटते वक्त रास्ते में गोशाला के पास बस अचानक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से जा टकराई.

मथुरा में ट्रैक्टर से भिड़ी मिनी बस.

ये भी पढ़ेंः सपा, बसपा और कांग्रेस पर सख्त ओवैसी, काशी से गोरखपुर तक के लिए बनाई ये खास रणनीति!

मथुरा में हादसे के बाद क्षतिग्रस्त बस को हटाने पहुंचा बुलडोजर.

इस जोरदार टक्कर से बस में सवार 12 श्रद्धालु घायल हो गए. दो श्रद्धालुओं की हालत चिंताजनक होने पर उन्हें डॉक्टरों ने आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details